यूपी में नहीं थम रहा अपराध, सर्राफा व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 01:42 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने के बाद जेवरात और नकदी भरा बैग लूट लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भोगांव कस्बे के सिंधी मोहल्ले के निवासी सर्राफा व्यवसायी राजेश वर्मा (40) गुरुवार की देर रात पीपल मंडी छोटा बाजार में स्थित अपनी जेवरात की दुकान बंद करके लौट रहे थे। वह अपने घर के नजदीक ही पहुंचे थे, तभी अचानक स्ट्रीट लाइट बंद हो गई और मोटरसाइकिल सवार 3 लुटरों ने राजेश को रोककर उनसे नकदी और जेवरात भरा बैग लूटने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने राजेश को गोली मार दी। गोली लगने से राजेश सड़क पर गिर पड़े। उसके बाद बदमाश राजेश से बैग छीनकर हवा में गोलियां चलाते हुए भाग निकले। बताया जा रहा है कि लूटे गए बैग में 20 लाख रुपए की नकदी तथा जेवरात थे। राजेश को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

इस वारदात से नाराज आभूषण व्यवसायियों ने बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचकर हत्यारों की तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर नाराज सर्राफा कारोबारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस ने इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।