UP के शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- चुनाव आने पर हर कोई हाथ में जनेऊ लपेट लेता है

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 12:44 PM (IST)

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने विपक्ष सरकार पर जमकर हमला बोला है। जहां उन्होंने सपा, बसपा  कांग्रेस , आम आदमी पार्टी को कौरव की सेना बताया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी ,योगी ,अमित शाह, जेपी नड्डा को पांडव कहा। उन्होंने कहा है कि जब चुनाव आता है तो कोई कोट पर तो कोई हाथ में जनेऊ लपेट लेता है।

बता दें कि सतीश द्विवेदी बलरामपुर में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे। जहां पहुंचने पर युवा मोर्चा के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया और उनके साथ प्रदेश के सैनिक कल्याण मंत्री पलटूराम भी मौजूद थे। युवा मोर्चा के अवध प्रांत अध्यक्ष ने आए हुए अतिथियों को अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। जहां सम्मेलन के दौरान सतीश द्विवेदी कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस के नेता कौरव की सेना में शामिल है, जबकि मोदी योगी अमित शाह, जेपी नड्डा, स्वतंत्र देव सिंह पांडव है। साथ ही उन्होंने कहा कि कौरव की सेना देश की संस्कृति, गाय और गंगा के खिलाफ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावी महाभारत की लड़ाई में एक तरफ कौरव तो एक तरफ पांडव खड़े है। जहां उन्होंने सतीश चन्द्र मिश्रा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ब्राह्मण किसी के झांसे में आने वाला नहीं है क्योंकि ब्राह्मण देख रहा है कि तिलक तराजू और तलवार का नारा किसने दिया था, किसने अयोध्या में शौचालय बनाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि भाजपा में सबसे ज्यादा सम्मान ब्राह्मणों को मिलता है। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हो या फिर उत्तर प्रदेश में दर्जन भर मंत्री के साथ साथ केंद्र में कई मंत्री हो किसी से छिपा नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static