भुलक्कड़ मुलायम बने सपा की समस्या

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 08:33 AM (IST)

लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव के भूलने की बीमारी सपा के लिए समस्या बन गई है। वह यह भी भूल जाते हैं कि वह किस मुद्दे पर बात कर रहे हैं और कई बार भाषण के दौरान व आपसी बातचीत के दौरान मसले से भटक कर इधर-उधर की बातें करने लग जाते हैं। कई बार उनके भाषण में भी ऐसा देखा गया है। मुलायम सिंह के परिवार से जुड़े कुछ लोगों ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि कभी-कभी इस बार पार्टी व परिवार में जारी विवाद न सुलझ पाने और बार-बार बिगड़ जाने की एक बड़ी वजह इसे भी माना जा रहा है।

मुलायम एक स्टैंड पर कायम नहीं रह पा रहे
कहा जा रहा है कि मुलायम एक स्टैंड पर कायम नहीं रह पा रहे हैं। मुलायम परिवार से जुड़े लोगों की मानें तो अखिलेश व मुलायम के बीच बार-बार वार्ता होने और फिर बात बिगड़ जाने की सबसे बड़ी वजहों में से यह एक है।

अखिलेश को किया यूपी का अगला सीएम प्रत्याशी घोषित
बता दें कि कल दिल्ली से लौटने के बाद मुलायम सिंह यादव ने नए तेवर के साथ चरखा दाव चलते हुए अचानक यूटर्न लिया और अखिलेश को यू.पी. का अगला सी.एम. का प्रत्याशी घोषित कर दिया था। इसके बाद कल लखनऊ में बाप-बेटे के बीच सुलह के लिए कई दौर में बातचीत चली लेकिन बाप-बेटे में अधिकारों की लड़ाई को लेकर कोई बात बनती नहीं दिख रही है। अखिलेश को शक है कि भुलक्कड़ पिता चुनाव के समय कोई ऐसा बयान जारी न कर दें, जिसे पार्टी को नुक्सान उठाना पड़े। इसी कारण अखिलेश 3 महीने तक सपा के सारे अधिकार अपने पास रखना चाहते हैं।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें