PM मोदी ने विकास के नाम पर पकड़ाई झाड़ू, कराया योग: अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2017 - 03:29 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ‘अच्छे दिनों’ की परिभाषा पूछते हुए कहा कि अपने तीन साल के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल रही इस सरकार ने लोगों को विकास के बहाने झाडू पकड़ाई और योग कराया।

उत्तर प्रदेश की जनता अच्छे दिन ढूंढ रही
अखिलेश ने यहां ‘छोटे लोहिया’ के नाम से मशहूर जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर सपा का चुनाव घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि चुनाव आने पर दूसरे दलों के लोग ना जाने कौन-कौन सी बातें कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता जानती है कि गांव, गरीब और अल्पसंख्यकों की चिंता किसने की। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी तथा भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि जिन्होंने अच्छे दिनों का वादा किया.... सबका साथ सबका विकास की बात कही। अब तो तीन साल हो रहे हैं.... चुनाव आ रहा है तो हो सकता है कि बजट में कुछ नई चीजें दे दें लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता अच्छे दिन ढूंढ रही है। विकास के बहाने कभी झाडू पकड़ा दी तो कभी योग करा दिया। बहाने कैसे कैसे चल रहे हैं।

विकास के मामले में समाजवादियों का कोई मुकाबला नहीं
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें जैसे-जैसे दिन देखने थे, देख लिए, बहुत कम समय में देख लिए। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि अच्छे दिन की परिभाषा क्या है। आपने (भाजपा) उत्तर प्रदेश को बरबाद करने की बहुत कोशिश की। बहुत चाहा कि माहौल को दूसरी तरह का बना दिया जाए, लेकिन हमनें एेसा नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘डिजिटल इंडिया’ की बात करती है, लेकिन उसने इसे जमीन पर उतारने के लिए कुछ नहीं किया। जहां तक ‘कैशलेस सोसाइटी’ की बात है तो वह स्मार्ट फोन के साथ-साथ हमारे लैपटाप से भी हो सकता है। अखिलेश ने कहा कि विकास के मामले में समाजवादियों का कोई मुकाबला नहीं है। जनता एक बार फिर उनकी सरकार बनवाए तो संतुलित विकास को आगे बढ़ाया जाएगा।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें