आचार संहिता का उल्लंघन करना BSP के इस प्रत्याशी को पड़ा मंहगा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2017 - 03:48 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सपा छोड़कर हाल में बसपा में शामिल हुए विधानपरिषद सदस्य अंबिका चौधरी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

अंबिका चौधरी समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस विभाग के प्रवक्ता के अनुसार फेफना क्षेत्र में अंबिका चौधरी समेत 4 लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने तथा लाइसेंसी असलहा लेकर चलने के मामले में फेफना थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह ने अभियोग पंजीकृत कराया है। उन्होंने बताया कि बलिया शहर कोतवाली में अंबिका चौधरी समेत 4 लोगों के खिलाफ अनुमति से अधिक संख्या में वाहन लेकर जुलूस निकालने के मामले थानाध्यक्ष अनिल चन्द्र तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया।

फेकना से बसपा उम्मीदवार हैं अंबिका चौधरी
सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी साथियों में रहे विधान परिषद सदस्य अंबिका चौधरी बसपा में शामिल होने के बाद कल पहली बार अपने गृह जिले बलिया स्थित फेफना आए थे, लिहाजा उनके स्वागत का कार्यक्रम किया गया था। बसपा ने चौधरी को फेफना से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इस बीच, चौधरी ने कहा कि उन्होंने आचार सहिंता का उल्लंघन नहीं किया है। उन्होंने हमेशा मर्यादाआें का पालन किया है। यह सरकार के इशारे पर कार्रवाई की गई है, जो निन्दनीय है।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें