सपा में रार सिर्फ ड्रामा: नसीमुद्दीन

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2017 - 05:31 PM (IST)

बुलन्दशहर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आरोप लगाया है कि मुलायम सिंह यादव ने अपने मुख्यमंत्री बेटे अखिलेश यादव को प्रतिष्ठापित करने के लिए ड्रामा रचा है। उन्होंने कहा कि इस ड्रामे से प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। विकास परिजनाएं ठप पड़ गई थी और लोगों का ध्यान सपा परिवार में चल रहे ड्रामें में लगा रहा। यह ड्रामा सिर्फ लोगों का ध्यान बटाने के लिए रचा गया था।

सपा-भाजपा और कांग्रेस दलित विरोधी
सिद्दीकी ने कहा कि सपा, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे और दलित विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि सपा, भाजपा साजिश कर प्रदेश में सांप्रदायिक दंगे कराना चाहती हैं। बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुचे सिद्दीकी ने यहां एक भेंट में बताया कि प्रदेश में ध्वस्त हो चली कानून व्यवस्था तथा सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को किनारे करने के लिए यह ड्रामा रचा गया था जिससे अखिलेश यादव सपा के एकछत्र नेता बने रहे।

झूठे वायदे व सपने दिखाकर नरेंद्र मोदी केंद्र की सत्ता में आ गए
सिद्दीकी ने कहा कि मुलायम सिंह अपनी चाल में सफल रहे और सपा की पूरी विरासत अब अखिलेश के हाथों में है। धर्म निरपेक्ष ताकतें आपस में बंटी हैं इसका फायदा भाजपा को मिल रहा है। यादव परिवार में मचे ड्रामे ने केंद्र सरकार की नोटबंदी के मामले को भी दबा दिया। प्रदेश में कांग्रेस ऑक्सीजन पर है। उन्होंने कहा कि झूठे वायदे व सपने दिखाकर नरेंद्र मोदी केंद्र की सत्ता में आ गए। ढाई वर्ष बीत जाने पर भी कोई वायदा केंद्र सरकार ने पूरा नहीं किया। सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने की ताकत केवल बसपा में है। मायावती के नेतृत्व में ही प्रदेश का विकास, जनसमस्याओं का समाधान, माफिया गुंडों पर अंकुश व कानून व्यवस्था का राज स्थापित होगा।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें