UP Election 2022: 'बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर ‘बुल और डॉग’ से खेलेंगे…,' वीडियो शेयर कर अखिलेश ने CM योगी पर कसा तंज

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 03:47 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सात चरणों में से 6 चरण समाप्त हो चुके हैं और अब सिर्फ एक और अंतिम चरण ही बाकी है। अब सातवें और आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे, इसके लिए नेताओं का धुआंधार कैंपेन जारी है। इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर वाले बयान पर पटलवार किया है।




पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर ‘बुल और डॉग’ से खेलेंगे…'' सपा अध्यक्ष द्वारा शेयर वीडियो में बुलडोजर पर एक लड़का साइकिल से स्टंट करता दिखाई दे रहा है। साइकिल समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह है।

बता दें कि अखिलेश यादव आज कल योगी आदित्यनाथ पर तंज कसने का कोई भी मौका छोड़ते नहीं है। वो अपने भाषणों में कहते हैं कि योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर वापस जाने का 11 मार्च को टिकट बुक करा लिया है। वो अक्सर कहते हैं, ''हम परिवार वाले लोग हैं,परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं। मैं मुख्यमंत्री (योगी) को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्कुट जरूर लेकर जाएं। जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है।''

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ अपनी रैलियों में लगातार बुलडोजर का जिक्र करते रहे हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों सुलतानपुर में चुनावी सभा करने जा रहे योगी ने कहा, ''मैं देख रहा हूं कि मेरी सभा में बुलडोज़र भी खड़ा है। ये वही बुलडोज़र है, जिसने गाज़ीपुर को लखनऊ से एक्सप्रेस-वे के माध्यम से जोड़ा है। इससे जो एक्सप्रेस वे बनते हैं, वो भी विकास है और जो गरीबों के पैसे पर डकैती डालता है, जब उस पर बुलडोजर चलता है, वो भी विकास है। विकास और बुलडोजर दोनों साथ काम करते हैं।

Content Writer

Mamta Yadav