UP Election 2022: CM योगी आज बुंदेलखंड में करेंगे BJP उम्मीदवारों के लिए प्रचार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 01:37 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान वाले बुंदेलखंड इलाके में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार अभियान में शिरकत करेंगे। योगी ने बुधवार को ट्वीट कर बताया, ‘‘प्रतापी बुंदेलों की स्वाभिमानी धरा, बुंदेलखंड का हृदयस्थल, शताब्दियों से भारतीय शौर्य की प्रतीक स्थली, अतुल्य पराक्रमी और अदम्य साहसी महारानी लक्ष्मीबाई की ‘झांसी' में आज मुझे आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। यहां की राष्ट्रवादी जनता-जनार्दन से संवाद मुझे ऊर्जा प्रदान करेगी।'' उल्लेखनीय है कि बुंदेलखंड क्षेत्र की 19 विधानसभा सीटों पर तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा।

मुख्यमंत्री कार्यालय से योगी के बुंदेलखंड प्रवास की दी गई, जानकारी के मुताबिक बुधवार को वह हमीरपुर, महोबा, ललितपुर और झांसी में भाजपा के प्रचार अभियान में शामिल होंगे। योगी दोपहर 12 बजे हमीरपुर जिले की राठ विधान सभा सीट पर स्वामी ब्रह्मानन्द महाविद्यालय जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर एक बजे हमीरपुर में भरुआ सुमेरपुर में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात दिन में 2:30 बजे महोबा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री ललितपुर के गिंनोट बाग में जनसभा को संबोधित करने के बाद सायं 5:10 बजे झांसी पहुंचेंगे। झांसी में वह प्रचीन मड़यिा महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर सिद्धेश्वर मंदिर तक रोड शो कर जनसंपर्क करेंगे। झांसी में ही रात्रि विश्राम कर योगी गुरुवार को झांसी जिले की गरौठा विधानसभा सीट पर प्रचार के लिए रवाना होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static