UP Election 2022: बरेली में मतदानकर्मी समेत लोगों को बस ने कुचला, 3 की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 11:13 AM (IST)

 

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र में महिला मतदान कर्मी को पोलिंग पार्टी लेकर जा रही बस ने कुचल दिया, वहीं हाफिजगंज मार्ग पर तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गई। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सोमवार को बताया कि रविवार देर शाम जिले के राजेंद्र प्रसाद डिग्री कॉलेज मीरगंज से पोलिंग पाटिर्यों के साथ जा रही आंगनबाड़ी महिला मतदान कर्मी बैजंती माला (35) को पोलिंग पार्टी लेकर जा रही बस ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल महिला कर्मी को मीरगंज सीएचसी भेजा गया जहां से महिला को बरेली के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में महिला कर्मी को मृत घोषित कर दिया गया। 

मृतक आलमपुर जाफराबाद ब्लॉक के गांव भीटा में रहने वाली थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मीरगंज के गांव चुरई दलपतपुर में पोलिंग पाटिर्यों को कॉलेज के पीछे वाले गेट से निकाला जा रहा था। बैजती बस में बैठने के लिए जा रही थी। गेट के पास दलदल होने से चालक ने तेज गति से बस को निकाला , इस बीच बस की चपेट में बैजंती माला गंभीर रूप से घायल हो गयी।

एक अन्य घटना में रविवार देर शाम को क़स्बा सेंथल निवासी नदीम हुसैन (50) अपनी पत्नी सबीहा जैदी (48) के साथ बाइक से सेंथल जा रहे थे कि जादोपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक के पहिये के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj