कांग्रेस नेता इमरान मसूद की सभा में जमकर हुई नोटों की बारिश

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2017 - 01:21 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर की बेहट विधान सभा में कांग्रेस के यूपी के उपाध्यक्ष इमरान मसूद की चुनावी सभा में उन पर नोट उछाले गए। आपको बता दें कि इमरान मसूद बेहट से कांग्रेस के प्रत्याशी नरेश सैनी के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचे थे।

जनसभा में हुई इमरान पर नोटों की बारिश
जानकारी के अनुसार इमरान मसूद ने जैसे ही मंच से सभा को सम्बोधित करना शुरू किया तो उनके एक समर्थक ने उन पर नोट उछाल दिए। इस बात से एेसा लगता है कि विवादों का और इमरान मसूद का पुराना साथ है। पिछले चुनाव में मोदी की बोटी-बोटी करने के बयान पर इमरान मसूद काफी चर्चाओं में रहे थे। इमरान ने मंच से इतना ही बोला था कि जिसके पास ये है (नोट), उसके पास सबकुछ है। जिसकी जेब खाली उनका इतना कहते ही एक समर्थक ने अपनी जेब से नोट निकाले और इमरान मसूद के ऊपर उछाल दिए।

नोटों की बारिश का वीडियो वायरल
हालांकि इसके बाद इमरान मसूद बोले कि ये क्या कर रहे हो। जब वह शख्स दोबारा अपनी जेब से पैसे निकालने लगा तो इमरान ने कैमरे चलते देख उसको धमकाया और कहा कि नीचे बैठ, पागल कहीं का जाहिल आदमी। उन्होंने कहा कि तुम लोगों को यह ही नहीं पता कि क्या करना है क्या नहीं। यह बदतमीजी अब कोई भी न करे। यह कोई तमाशा नहीं हो रहा है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें