UP: नेत्र चिकित्सक डॉ0 विलाल खान की गोली मारकर हत्या, SP ने कहा- मामले की गहराई से होगी छानबीन

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 10:50 AM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में कानून का राज होने का दावा करने वाली योगी सरकार बुरी तरह से फेल होती नजर आ रही है। आए दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप, अपहरण की हत्या की खबरें आम सी हो गई हैं। बदमाश खुले आम लोगों को मौत के घाट उतारकर फरार हो जा रहे हैं। ऐसा ही हत्या का एक और मामला फर्रुखाबाद के कायमगंज से सामने आया है। जहां अस्पताल में बैठे नेत्र चिकित्सक के सीने में गोली मार दी गयी। गंभीर रूप से जख्मी डॉक्टर को परिजन पहले सीएचसी फिर लोहिया अस्पताल लेकर पंहुचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 
PunjabKesari
बता दें कि डॉ0 विलाल खान कोतवाली कायमगंज के ग्राम अहियापुर निवासी खालिद खान के 35 वर्षीय पुत्र थे। डा0 विलाल खान का घर के बाहर ही जिया आई क्लीनिक के नाम से दुकान है। डॉ0 विलाल खान क्लीनिक पर अकेले बैठे थे। उसी समय किसी व्यक्ति ने रंजिश के कारण काफी नजदीक से ही डॉ0 विलाल खान को गोली मार दी। गम्भीर रूप से घायल डॉ0 विलाल खान को कायमगंज सीएचसी ले जाया गया। हालत गम्भीर होने के कारण वहां के डाक्टर ने विलाल खान को लोहिया अस्पताल के लिये रेफर कर दिया जहां डा0 प्रशांत सेंगर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी डॉ0 अनिल मिश्र, सीओ एवं कोतवाली के एसएसआई मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है की नशेड़ी युवक से बीते माह डॉ0 विलाल खान का विवाद हुआ था। गुस्साये परिजनों ने नशेड़ी को घर से निकाल दिया था। पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल मिश्र ने बताया कि डॉ0 के सीने में एक गोली मारी गई है। सभी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से छानबीन की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static