अलीगढ़ : मलखान सिंह जिला अस्पताल के स्टाफ की लापरवाही, बुजुर्ग को घंटों स्ट्रेचर पर डालकर भटकने को मजबूर परिवार

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 02:23 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला अस्पताल के स्टाफ की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां एक 90 वर्षीय बुजुर्ग की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे पिछले 4-5 घंटों से लेकर इधर-उधर भटक रहे हैं। बुजुर्ग का पैर टूट गया है इसलिए परिजन उसे स्ट्रेचर पर लिटाकर भटकने को मजबूर हैं। काफी देर भटकने के बाद परिजनों के धैर्य का बांध टूट गया और सुनवाई के लिए उन्होंने इमरजेंसी वार्ड के बाहर से चिल्लाना शुरू कर दिया।

जानकारी मुताबिक अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला अस्पताल का स्टाफ सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। नौरंगाबाद से 90 वर्षीय बुजुर्ग रमेश चंद्र के पैर में फ्रैक्चर होने के बाद उसका परिवार उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। परिवार का कहना है कि बुजुर्ग ने बोलना बंद कर दिया है, लेकिन सुबह 10:00 बजे से अस्पताल का स्टाफ लगातार इधर से उधर भटका रहा है। परिजन सुबह से ही बुजुर्ग बीमार व्यक्ति को स्ट्रेचर पर डालकर अस्पताल में भटकने को मजबूर हैं।

बता दें कि लगातार भटकने के बाद अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचे परिजनों ने अपना धैर्य खो दिया और चिल्लाना शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि अस्पताल में कोई भी सुनवाई नहीं हो रही। पिछले 4-5 घंटे हो गए किसी ने कोई ट्रीटमेंट ना देकर कमरे बाई कमरे भटका रहे हैं। पिछले दिनों इसी अस्पताल में एक अज्ञात बुजुर्ग को कूड़े के ढेर में जानवरों की तरह पढ़ा हुआ पाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static