यूपी में बेखौफ अपराधी, पूर्व सपा विधायक के घर से 50 लाख कैश चोरी कर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 01:20 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी के घर से 50 लाख कैश चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चोरो ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब बेटी की शादी में गए हुए थे। चौरो ने इस दौरान मौके का फायदा उठा कर घर में रखे 50 लाख रूपए को लेकर मौके से फरार हो गए।
 
जानकारी के मुताबिक मामला संभल जिले के गुन्नौर थाना के कस्बा बबराला में पुलिसचौकी के नजदीक इंद्राचौक स्थित का बताया जा रहा है। जहां पर पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी सिंह का मकान है। जहां पर बीती रात परिवार बेटी की शादी में शामिल होने के लिए वैंक्वेट हाल में थे। इस दौरान मौके का फायदा उठा कर चोरो ने घर में रखे  50 लाख कैश रुपए लेकर फरार हो गए।  वही जब परिवार के अन्य सदस्य सुबह घर पहुंचे तो देखा कि तीसरी मंजिल के दो दरवाजे टूटे है। उन्होंने मामले की जानकारी अन्य परिजनों को दी।  मामले की शिकायत पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी ने पुलिस से की है। परंतु इस घटना से इलाके से लोगों में दहसत का महौल बना है। पीड़ित ने आरोपियों को गिरफ्तार कर और कैश बरामदगी की मांग की है।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया मामला संज्ञान में आया है अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परंतु रकम ज्यादा होने के नाते मामले की जानकारी इनकमटैक्स विभाग को भी दे दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर री है। 

Content Writer

Ramkesh