यूपी बेखौफ बदमाश, ड‍‍्यूटी जा रही GGIC शिक्षिका को बदमाशों ने मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 02:23 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब न स्कूटी सवार दो बदमाशों ने जीजीआईसी कॉलेज की शिक्षिका को गोली मार दी। बताया जा रहा है रहा है कि शिक्षिका सुबह कार से सवार होकर ड‍‍्यूटी को निकल रही थी। इसी दौरान दो बदमाशों ने उनका बैग झीनने की कोशिश करने लगी। जिससे गुस्साए बदमाशों ने शिक्षिका पर फायरिंग कर दी। जिससे शिक्षिका घायल हो गई। मौका पा कर मौके से बदमाश फरार हो गए। 

जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र के महावीर पार्क के पास का बताया जा रहा है। जहां पर शुक्रवार प्रातः कॉलेज जाने के लिए शिक्षिका कार में सवार हो रही थी। इसी दौरान पर्स को लूटने की कोशिश बदमाश करने लगे। परंतु शिक्षिका ने इसका विरोध किया। जिससे नाराज बदमाशों ने गोली चला दी। जिससे शिक्षिका घायल हो गई। आनन फानन में शिक्षिका को पंडित दीनदयाल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने फोर्स के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही अस्पताल में जा कर शिक्षिका के बयान भी दर्ज किया । फिलहाल अभी पुलिस की पकड़ से आरोपी दूर है।

सीओ श्वेता पांडे ने बताया मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीम का गठन कर दिया गया है। सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
 

Content Writer

Ramkesh