UP: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, चली गोली से युवक घायल

6/14/2021 1:21:13 PM

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में चुनावी रंजिश का सुरूर सिर चढ़कर बोला रहा है। लोग एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए हैं। ताजा मामला जौनपुर के बक्शा इलाके के चुरावनपुर गांव से सामने आया है। यहां चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में रविवार की देर शाम जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक पक्ष के एक युवक के कमर में गोली लगी है जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। दूसरे पक्ष के दो महिलाओं सहित कुल 8 लोग लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बक्शा सीएचसी अस्पताल ले जाया गया।


PunjabKesari
पुलिस के अनुसार चुरावनपुर गांव निवासी राम सिंह चौहान एवं रविन्द्र चौहान के बीच पंचायत चुनाव को लेकर रजिंश चली आ रही है। इस बीच एक दो बार मारपीट भी हो चुकी है पुलिस कार्यवाही भी हो चुकी है। रविवार शाम को उसी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में वाद विवाद हो गया। दोनों पक्ष लाठी डंडे के साथ एक दूसरे पर टूट पड़े। उसी दौरान एक पक्ष द्वारा चलाये गए पिस्टल की गोली से श्रवण कुमार चौहान के कमर में गोली लगने से घायल हो गया। मारपीट में कृष्ण कुमार चौहान व रामसिंह घायल हो गए।

जबकि दूसरे पक्ष के रविन्द्र चौहान, समरजीत चौहान, राजेश चौहान, सूरज चौहान, सुखराम चौहान, जगदीश चौहान, मंजू देवी व इतवारी देवी गम्भीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को बक्शा सीएचसी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने दोनों पक्षो के कुछ लोगो को हिरासत में लिया है। गोली से घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static