यूपी: पहले लखनऊ अब रामपुर में हुआ 6 साल की बच्ची से रेप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 11:51 AM (IST)

रामपुर: 2 दिन पहले ही राजधानी लखनऊ में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है एक और मामला सामने आ गया है। अब रामपुर में भी 6 साल की बच्ची से रेप हुआ है। आरोपी किशोर को पुलिस ने धर दबोचा है। जबकि बालिका को मेडिकल के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया है। 

रामपुर नगर के एक मोहल्ले की छह वर्षीय बालिका देर शाम घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश करना शुरू कर दिया। इस दौरान निकटवर्ती गांव रतुआ नंगला की मिलक निवासी रफीउद्दीन ने अपने खेत पर बालिका को रोते हुए देखा। फिर उसे रोती हुई लहूलुहान अवस्था में अपने घर ले गया। बालिका से उसका पता करके उसके मोहल्ले के लोगों को फोन किया। फोन पर बालिका की खबर मिलते ही पिता व अन्य लोग गांव रतुआ नंगला पहुंचकर बालिका को ले आये। बताते हैं कि बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को किसी के द्वारा अंजाम दिया गया है। यह सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। वह आनन फानन में बालिका को लेकर कोतवाली आये। उधर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने बाले किशोर को रामपुर मार्ग से धर दबोचा है। 

इस घटना की खबर मिलते ही लोगों का हुजूम कोतवाली में बालिका को देखने के लिए उमड़ पड़ा। उधर पुलिस ने स्थानीय सीएचसी में मेडिकल के भेजा। लेकिन चिकित्सक ने जिला मुख्यालय के लिए रैफर कर दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर मिलते ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। रिपोर्ट में पिता ने कहा कि मोहल्ला तन्डोली निवासी सूरज मंगलवार को तीन बजे उसकी 6 साल की पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया था। गांव रतुआ नंगला के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना भी किया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी का पुलिस ने चालान कर दिया है।

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया के यह मामला कल पुलिस के संज्ञान में आया तो तत्काल इसमें मुकदमा लिखा गया। आरोपी भी जुबिदाई है और पीड़िता जोकि 6-7 बर्ष की बच्ची है। आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि आगे की कार्रवाई जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static