यूपीः पहले पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे संग बैठकर बेखौफ बदमाशों ने पी चाय, फिर चला दी ताबड़तोड़ गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 07:10 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध व अपराधियों को लेकर सख्त हैं।  इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कानून को ठेंगा दिखाते हुए ये मर्डर, रेप, गैंगरेप, डकैती आदि मामलों को बड़ी आसानी के साथ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना जानी क्षेत्र से है। जहां मंगलवार को बदमाशों ने बाफर गांव की पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को घर में घुसकर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। बता दें कि घटना के समय विकेंद्र चारपाई पर बैठकर चाय पी रहा था कि तभी बाइक पर आए दो हमलावरों ने ताबातोड़ फायरिंग कर विकेंद्र को भून डाला।

इस बाबत पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर बताया कि मंगलवार सुबह दो युवक जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव निवासी विकेंद्र उर्फ गौरी चौधरी (40) के पास पहुंचे और उन्हें गोली मार दी। एसएसपी और एसपी देहात भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि घायल विकेंद्र को परिवार के लोग केएमसी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। विकेंद्र की मां राजवीरी चौधरी 2015 तक जानी ब्लॉक की प्रमुख रही थीं।

थाना प्रभारी संजय वर्मा ने कहा कि आपसी रंजिश को लेकर विकेंद्र को गोली मारी गई है। उन्होंने कहा कि इस घटना को चार साल पहले हुए एक हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। विकेंद्र दो माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आया था। स्थानीय पुलिस अधिकारी घटना की जांच पड़ताल में जुटे हैं और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं बेखौफ बदमाशों के दिनदहाड़े इस वारदात से गांव में दहशत फैल गई। इतना ही नहीं बदमाश हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक मौके पर छोड़कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static