यूपीः यमुना एक्सप्रेस-वे पर काल बना कोहरा, विभिन्न सड़क हादसों में 9 की हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 04:37 PM (IST)

नोएडाः  उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के कारण सोमवार सुबह  कई सड़क हादसे हुए। थाना दनकौर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए और इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, थाना रबूपुरा क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में कई वाहन आपस में टकरा गए और इस घटना में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक जनपद के विभिन्न स्थानों पर हुए सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हुई है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह घने कोहरे की वजह से एक टैंपो आगे चल रहे एक ट्रॉला से टकरा गया और पीछे से आ रहे कई वाहन भी आपस में टकरा गए। इस घटना में टैंपो में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में दोनों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर विनोद नामक एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के सलारपुर अंडरपास के पास यमुना एक्सप्रेस- वे पर घने कोहरे की वजह से कई वाहन आपस में टकरा गए। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र में एक स्कूली बस ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी जिसकी वजह से ऑटो में सवार कुंवर पाल नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में श्री चंद शाह नामक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में दीपक नामक व्यक्ति की मौत हो गई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में डीटीसी बस की चपेट में आकर सौरव नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static