UP: पूर्व MLA विजय मिश्रा का बेटा गैंगरेप मामले में गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 11:56 AM (IST)

भदोही: पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को सामूहिक बलात्कार और धोखाधड़ी के मामले में बृहस्पतिवार को यहां की स्थानीय अदालतों में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक डाक्टर अनिल कुमार के मुताबिक विष्णु मिश्रा को गुरूवार को अदालत में पेश किया गया। विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुल आठ मुकदमें दर्ज है। मिश्रा के अधिवक्ता आनंद शुक्ला ने बताया की विष्णु की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सबीहा खातून की अदालत में पेशी हुई, इसके बाद एक अन्य मुकदमे में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट साधना गिरि की अदालत में उसे पेश किया गया। दो साल से फरार विष्णु मिश्रा को पकड़ने के लिए लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया गया था। उसपर एक लाख रूपये का इनाम है।

पुलिस के अनुसार, चार बार के पूर्व विधायक विजय मिश्रा को 2020 में मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था, उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने उन पर संपत्ति हड़पने, धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। वह फिलहाल आगरा जेल में बंद है, जबकि उसकी पत्नी समाजवादी पार्टी की नेता राम लाली मिश्रा को उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static