UP: मालगाड़ी के चार डिब्बे पलटे, मथुरा-दिल्ली के बीच रेल यातायात बाधित

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 06:12 PM (IST)

मथुरा: उत्तर मध्य रेलवे के वृन्दावन- आझई स्टेशन के बीच आज एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पलटने से मथुरा-दिल्ली के बीच रेल यातायात बाधित हो गया। उत्तर मध्य रेलवे आगरा मण्डल के डीसीएम एस के श्रीवास्तव ने बताया कि भिलाई से गाजियाबाद जा रही गाजियाबाद स्पेशल मालगाड़ी के चार डिब्बे आज पूर्वान्ह लगभग दस बजे वृन्दावन-आझई स्टेशन के बीच अचानक पलट गए। हादसे के कारण अप एवं डाउन लाइन के साथ साथ तीसरी लाइन भी बाधित हो गई ,जिसके कारण रेल यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण यात्री गाडिय़ों को वैकल्पिक अलीगढ़ लाइन से चलाया जा रहा है। मालगाड़ी में सरिया लदा था। उन्होंने बताया कि रेल यातायात को सामान्य होने में चार से पांच घंटे तक लग सकते हैं। उन्होंने बताया कि डिब्बे पलटने के कारण ओवर हेड इलेक्ट्रिक लाइन भी बाधित हो गई है ,क्योंकि कुछ खंभे टेढ़े हो गए हैं। उन्होंने बताया कि रेल मार्ग को सामान्य करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है।

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ अजित कुमार ने बताया कि मालगाड़ी के चार डिब्बे पलटे ,लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हादसा कैसे हुआ। घटना की जांच रेलवे के विभिन्न विभाग के अधिकारियों की टीम द्वारा कराने के बाद ही असलियत का पता चल सकेगा। उनका कहना था कि अभी तो प्राथमिकता रेलमार्ग को ठीक करने की है जिससे गाडिय़ों का आवागमन शुरू हो सके। विभाग के अधिकारियों की देखरेख में रेलमार्ग को ठीक करने का काम चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static