UP पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 20 हजार के इनामी समेत 2 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 05:08 PM (IST)

चंदौलीः यूपी पुलिस इन दिनों बदमाशों को सफाया करने में जुटी हुई है। जिसका खौफ बदमाशों के बीच साफ दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में पुलिस को 2 बदमाशों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। बदमाशों के पास से 1 बाइक, तमंचा और एक कारतूस भी बरामद हुआ है। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपियों में से 1 आरोपी संदीप यादव पर जौनपुर जिले से 20 हजार का इनाम घोषित है। 

दरअसल अक्टूबर 2017 में जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-2 पर बिलारीडीह गांव के समीप एक सफेद रंग की एेपैक बाइक की लूट हुई थी। छानबीन में ये बात सामने आई कि बाइक लूट को बड़े बदमाशों ने अंजाम दिया है। इस पर एसपी ने सदर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को बाइक लूट का खुलासा करने के लिए लगाया। जिसमें मुखबिर की सूचना पर टीम ने 2 शातिर अपराधियों को पकड़ने में सफलता पाई। 

बड़ी बात यह है कि दोनों आरोपियों पर जौनपुर वाराणसी में हत्या के कई मुकदमें दर्ज हैं और ये आरोपी कुछ माह पूर्व वाराणसी के चौबेपुर में रेलवे क्रॉसिंग पर गेटमैन की हत्या में भी शामिल थे। दोनों आरोपियों के पास से एक तमंचा एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ है। दोनों आरोपियों पर वाराणसी जौनपुर चंदौली में मिलाकर कुल 7 मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें 3 हत्या के मामले शामिल हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। दोनों में से एक आरोपी वाराणसी और एक आरोपी जौनपुर का निवासी बताया गया है। दोनों आरोपी पैसा लेकर हत्या के काम को अंजाम देते थे और पुलिस की मानें तो दोनों का सपना माफिया डॉन बृजेश सिंह से बड़ा अपराधी बनने का था।