यूपी में फिर दरिंदगी: महोबा में दुर्गा पूजा में गई युवती का अपहरण कर गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 07:02 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एस मामला ठंड़ा भी नहीं पड़ता दूसरा सामने आ जाता है। ऐसा ही एक मामला महोबा से सामने आया है। यहां एक 19 साल की युवती नवरात्र कार्यक्रम में दुर्गा आरती के बाद अपने घर जा रही थी। तभी तीन युवकों ने उसे रास्ते से अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पनवाड़ी इलाके में बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवती को अपने घर के पीछे एक सुनसान जगह पर ले गए और वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों को बुधवार रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गौरतलब है कि बीते दिनों प्रदेश के हाथरस में युवती से गैंगरेप के बाद हत्या की खबर सामने आई थी, जिसको लेकर यूपी सरकार की खूब किरकिरी हुई थी। इसके अगले ही दिन बलरामपुर में युवती की गैंगरेप के बाद हत्या हुई। इसके बाद भदोही, मऊ, बाराबंकी आदि जिलों में रेप, मर्डर की खबरें सामने आई। ये सिलसिला अभी तक जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static