यूपी: पिता को बंधक बनाकर बेटी से गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 04:34 PM (IST)

ग्वालियर; यहां न्यू बस्ती महलगांव में तीन अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर परिजनों को कट्टा दिखाकर पिता और 9 वर्षीय पुत्र को बंधक बना लिया। घर में मौजूद उनकी 18 वर्षीय बेटी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।  इसके बाद बदमाश घर की आलमारी में रखे तकरीबन 50,000 रूपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट कर ले गए।

नगर पुलिस अधीक्षक वी. एस. रघुवंशी ने  बताया कि बीते दिन तड़के 4 बदमाश न्यू बस्ती महलगांव स्थित एक घर में लूट के मकसद से घुसे थे। उन्होंने घर के मालिक एवं उसके बेटे को कट्टा दिखाकर एक कमरे में बंधक बनाया और दूसरे कमरे में मौजूद उनकी बेटी के साथ 3 बदमाशों ने सामूहिक रूप से बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि इसके बाद इन बदमाशों ने घर की आलमारी में रखे लगभग 50,000 रूपये के सोने-चांदी के जेवरात निकाले और वहां से फरार हो गए।

रघुवंशी ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंंचे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में यूनिवर्सिटी पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के प्रयास जारी हैं।