up government job news: युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, यूपी पुलिस में जल्द ही कई पदों पर होगी भर्ती

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 02:05 PM (IST)

up government job news: उत्तर प्रदेश में पुलिस की नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुखबरी जल्द ही आने वाली है। दरअसल, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने पुलिस विभाग में कई पदों पर सीधी भर्ती का विज्ञापन जारी करेगा। हालांकि बोर्ड ने अभ्याथियों से विभाग की Web-www.uppbpb.gov.in पर नियमित देखने की सलाह दी है।




वहीं उत्तर प्रदेश लिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने उ०प्र० पुलिस में प्रोग्रामर ग्रेड-2 एवं कम्प्यूटर आपरेटर ग्रेड-ए के पदों पर सीधी भर्ती-2021-22 के अंतर्गत सीधी भर्ती द्वारा भरे जाने हेतु ओपन टेंडर के माध्यम से निविदायें आमंत्रित की है। उ०प० पुलिस में प्रोग्रामर ग्रेड-2 के 55 पद एवं कम्प्यूटर आपरेटर ग्रेड-ए के 872 पदों पर सीधी भर्ती 2021-22 की भर्ती प्रक्रिया आयोजित करने के लिये ओपेन टेंडर के माध्यम से कार्यदायी संस्थाओं को निविदायें प्रस्तुत करने हेतु आमंत्रित किया जाता है।

 उक्त पदों की भर्ती प्रक्रिया के अन्तर्गत लिखित परीक्षा Hybrid Mode से सम्पन्न करायी जायेगी, जिसकी प्रक्रिया RFQ में वर्णित की गई है। उक्त भर्ती प्रक्रिया को संपादित कराने के लिये ओपेन टेंडर के माध्यम से सक्षम कार्यदायी संस्थाओं द्वारा निविदायें प्रस्तुत करने हेतु आर०एफ०क्यू० संख्या-PRPB-ONE-1 (Programmer Grade-2/Co. Op. Grade-A/2021-22 बोर्ड की वेबसाइट://uppbpb.gov.in पर समस्त शर्तों के साथ प्रदर्शित किया जा रहा है। आर०एफ०क्यू० के सम्बन्ध में किसी प्रकार की पृच्छा ( Query) दिनांक 01.06.2023 तक ही स्वीकार की जाएगी

भर्ती से सम्बन्धित, बोर्ड की वेबसाइट http://uppbpb.gov.in पर प्रदर्शित किये जा रहे आर०एफ०क्यू० में निहित शर्तों के अनुसार सक्षम कार्यदायी संस्थायें अपनी-अपनी निविदायें नियत तिथि दिनांक 13-06-2023 को प्रातः 10:00 बजे से 14:00 बजे के मध्य तक बोर्ड में उपस्थित होकर प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। 

Content Writer

Ramkesh