यूपी सरकार का राज्य में बुलडोजर एक्शन जारी, अब गाजीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग के कमलेश सिंह 'प्रधान' की तोड़ी संपत्ति

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 12:37 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने रविवार को गाजीपुर (Ghazipur) जिले में मृतक कमलेश सिंह (Kamlesh Singh) "प्रधान" से संबंधित एक आवासीय ढांचे के अवैध हिस्से को हटा दिया, जो गैंगस्टर (Gangster) से नेता बने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के गिरोह का सदस्य था। मौके पर भारी पुलिस (Police) बल की तैनाती के बीच हटाने की कार्रवाई (Action) की गई।

PunjabKesari

कुख्यात अपराधियों और गुंडों के खिलाफ राज्य सरकार के चल रहे अभियान के बीच प्रशासन की यह सख्ती आई सामने
जानकारी के मुताबिक, कुख्यात अपराधियों और गुंडों के खिलाफ राज्य सरकार के चल रहे अभियान के बीच प्रशासन की यह सख्ती सामने आई है। इससे पहले पिछले महीने, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि यूपी सरकार राज्य में माफिया सांठगांठ (माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा) को नष्ट कर देगी। राज्य में माफिया को पालने के लिए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए सीएम ने कहा था कि यूपी सरकार माफिया को खत्म कर देगी।

PunjabKesari

यूपी सरकार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी: योगी आदित्यनाथ
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली समाजवादी पार्टी की अगुवाई वाली सरकार को राज्य में अपराधियों और माफियाओं के पोषण और संरक्षण के लिए भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा था, 'समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में न केवल माफियाओं का महिमामंडन किया बल्कि उन्हें माला पहनाई।' मुख्यमंत्री ने सदन को यह भी आश्वासन दिया कि सरकार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static