भर्ती प्रक्रिया पर यूपी सरकार का जागना अच्छा संकेत, पर तारीख पर तारीख नहीं मिलनी चाहिए: प्रियंका

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 08:04 PM (IST)

नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की ओर से रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया को तीन महीने में आरंभ करने का निर्देश दिए जाने को अच्छा संकेत करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि इस मामले में प्रदेश को ‘गड्ढा मुक्त' और ‘अपराध मुक्त' करने के वादे की तरह तारीख पर तारीख नहीं मिलनी चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भर्ती प्रक्रिया में चयन व तैयारी में युवा और उसके पूरे परिवार की हाड़ तोड़ मेहनत लगती है। युवाओं की महाहुंकार के बाद सरकार का जागना अच्छा संकेत है। कृपा करके भर्ती की डेडलाइन का हाल प्रदेश को "गड्ढा मुक्त" और "अपराधमुक्त" करने की तरह न हो कि तारीख पर तारीख मिलती रहे।''

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को वरिष्ठ अधिकारियों को सभी विभागों में रिक्त पदों में तीन महीने के अंदर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने और छह माह में नियुक्ति पत्र बांटने के निर्देश दिए। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि लोकभवन में अधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विभागों से रिक्त पदों का विवरण मांगा, और सभी भर्ती आयोगों और बोर्ड की बैठक करने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि अब तक हुई तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीक़े से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएं और छह महीने में नियुक्ति पत्र बांटे जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static