UP में बदमाशों का कहरः नमाज पढ़कर घर आ रहे हाजी हारुन को गोलियों से भूना

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 09:41 AM (IST)

गाजियाबादः जिले के महाराजपुर थाना लिंक रोड़ पर उस वक्त दहशत का माहौल बन गया, जब पूर्व पार्षद हाजी हारुन को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हैरत की बात यह है कि यह सारी घटना पीसीआर पुलिसकर्मियों के पास ही हुई, पर किसी ने एक्शन नहीं लिया।

घर के बाहर बदमाशों ने बरसाई गोलियां
बता दें हाजी हारून लोकदल के नेता थे। अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। हाजी को 4 गोलियां दागने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के समय हाजी मस्जिद नमाज अदा कर वापस आ रहे थे।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
गोली चलने के बाद इलाके के लोगों अफरा तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि हत्या के पीछे का कारण क्या है। वहीं इस घटना के तुरंत बाद ही मौके पर भारी पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है। इस बीच हाजी हारून के परिजन ने बताया कि हाजी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

लापरवाह पीसीआर पुलिसकर्मी सस्पेंड़
जिला एसएसपी हरि नारायण सिंह ने बताया कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस घटना को लेकर आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। कार्य में लापरवाही के चलते घटना से कुछ दूरी पर खड़ी पीसीआर में तैनात 3 पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने ससपेंड कर दिया है।