UP हुई शर्मसारः डेढ़ साल की मासूम के साथ रेप, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 03:59 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश के जालौन में एक बार फिर दरिंदो ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस बार पीड़िता की उम्र महज डेढ़ साल की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग रही था कि लोगो ने उसे पकड़ लिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मासूम की हालत देखते हुए उसे महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद उसकी हालत देखते हुए मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

टॉफी का लालाच दे किया घिनौना काम
दरअसल यह शर्मनाक घटना उरई कोतवाली के शान्ति नगर इलाके की है। जहां डेढ़ साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी मुहल्ले का रहने वाला युवक रवि ने उसे खेलते हुए अकेला देखा तो उसे टाफी देने के बहाने अपने साथ ले गया। जहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

गांववालों ने आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले
इस घटना को मुहल्ले वालों ने देख लिया, तो आरोपी रवि को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने आरोपी रवि को मौके से गिरफ्तार कर लिया और लहूलुहान हालत में मासूम को देख तत्काल महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसका इलाज शुरू कर दिया।

मासूम की हालत गंभीर, परिजनों ने किया हंगामा
लेकिन चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए तत्काल मासूम को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। वहीं इस घटना के बाद मासूम के परिजनों ने हंगामा भी किया। वहीं इस घटना को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस को तैनात कर दिया गया।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-