यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कराया कोरोना टेस्ट, आई ये रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 02:19 PM (IST)

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पार्टी से जुड़े सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई। ऐसे में कोरोना की जांच को लेकर विभाग की टीम ने शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का सैंपल लिया। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य मंत्री के घर से 10 लोगों का सैंपल लिया गया था,  जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सभी लोगों को किया गया आइसोलेट
बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री के साथ उनकी पत्नी तथा घर में काम करने वाले तमाम लोगों को भी रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल सभी लोगों को आइसोलेशन में ही रखा जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में ही रहेंगे। घर के सभी 10 लोगों को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है।

पुरानी रिश्तेदारी के नाते पार्टी में गया: मंत्री
स्वास्थ्य मंत्री ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था। फैमिली पार्टी में मैं भी था। जिस फैमिली पार्टी में मैं गया था उनसे घरेलू रिश्ते हैं। उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को मैं निजी तौर पर नहीं जानता हूं। पुरानी रिश्तेदारी के नाते पार्टी में गया था। फिलहाल मैं पूरी तरह से ठीक और फिट हूं। डॉक्टरों की राय पर मै आइसोलेशन में ही रहूंगा। कोरोना से डरने की नहीं बल्कि सुझाव पर अमल करने की जरूरत है।

कनिका कपूर हाई-प्रोफाइल पार्टी में हुईं थीं शामिल
गौरतलब हो कि लंदन से लखनऊ आने के बाद कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और रिटायर्ड जज भी शामिल थे।

 

 

Ajay kumar