यूपी में बेखौफ बदमाशों ने की हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला काटकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 04:57 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में बेखौफ बदमाशों ने हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला काटकर हत्या कर दी है। दिन दहाड़े हुई इस हत्या से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मिठाई के डिब्बे में हत्यारे चाकू और तमंचा लेकर आये थे। उपहार देने के बहाने बदमाशों ने गर्दन रेतकर निर्मम हत्या कर दी। ठोड़ी और सीने में चाक़ू के 15 से अधिक वार हैं।

परिवारीजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ मौत हो गई। जानकारी पाकर आई पुलिस छानबीन कर रही है। हत्या की वजह स्पष्ट नही है। डॉक्टरों के मुताबिक जब वह अस्पताल लाए गए थे तो गंभीर अवस्था में थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया गया कि कमलेश को फोन कर नाका थाना क्षेत्र के खुर्शेदबाग कालोनी स्थित कार्यालय आए युवक ने उन्हें गोली मारी।

सेलफोन की डिटेल खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर किया। डिब्बे में चाकू भी लेकर आने की बात कही जा रही है। एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मारी। उन्हें गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था। 

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फ़ैल गया। कमलेश के समर्थकों ने खुर्शेद बाग़ कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है।दुकानें बंद करा दी गई हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की गई तैनात।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे 2 भगवाधारी
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उन्हें 2 भगवाधारी दिखे उनके घर की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। शक जताया जा रहा है कि उन्हीं 2 लोगों ने कमलेश तिवारी की हत्या की है। 

Ajay kumar