UP: पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति ने की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 12:45 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 32 वर्षीय युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद की आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मामला सादात थाना क्षेत्र के कस्बा सादात का है।

जानिए क्या है मामला?
मामला सादात थाना क्षेत्र के सादात बाजार का है, जहां पर डब्लू सोनकर जो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था और रेलवे की तैयारी भी करता था। बीती रात परिवार के अन्य लोगों और आसपास के लोगों से मिलकर घर में गया और उसके बाद देर रात पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों का गला घोट कर मार डाला और फिर खुद फांसी पर लटक कर जान दे दी। आज सुबह इसकी जानकारी तब हुई जब उनके बड़े भाई की बेटी अपने काम पर जा रही थी और रोज की भांति डब्लू की बेटी उन्हें टाटा नहीं की, तब उन्हें कुछ शक हुआ। ऐसे में दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई तो वह नहीं खुला। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने आसपास के लोगों को बुलाया और उसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। क्योंकि तीन शव जहां एक बिस्तर पर पड़े हुए थे।

वहीं घर का मुखिया डब्लू फांसी पर लटका हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही सादात सहित अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोग कुछ भी बोलने के हालात में नहीं है। हालांकि आसपास के ग्रामीणों की बात मानें तो आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण कई लोगों से कर्ज भी ले रखा था और उस कर्ज की अदायगी न होने के कारण मानसिक डिप्रेशन में रहा करता था। क्योंकि कर्ज देने वाले लगातार दबाव बनाते रहे होंगे।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और यह मामला पहले हत्या और फिर आत्महत्या का लगता है ऐसे में इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static