UP: पत्नी को ससुराल लेने जाना पति को पड़ा भारी, सास के इशारों पर ''सालों'' ने की जमकर धुनाई

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 04:51 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पति को अपनी पत्नी को ससुराल से लेने जाना भारी पड़ गया। आरोप है कि पीड़ित पति की ससुराल वालों ने जमकर पिटाई कर दी और उसे अधमरा कर दिया। जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। युवक को गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में पीड़ित पति ने थाने में ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 ये भी पढ़ें...'800 से 1200 तक में दिला देंगे लड़की...', लॉज में खुलेआम चल रहा जिस्मफरोशी का खेल

जानिए क्या है मामला? 
मामला कोतवाली के तिंदवारी रोड से सामने आया है। पीड़ित युवक का कहना है कि उसकी शादी कुछ साल पहले शहर कोतवाली तिंदवारी रोड पर रहने वाले परिवार की युवती से हुई थी। पीड़ित पति ने बताया कि, “मैं अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया था। उसके साथ उसकी मां और कुछ रिश्तेदार भी थे। उसी दौरान घरेलू बातों से नाराज सास ने कहा कि तुम यहां मुंह दिखाने क्यों आए हो? मैं अपनी लड़की को तुम्हारे साथ नहीं भेजूंगी। तो मैंने कहा कि मेरी शादी आपकी बेटी से हुई है। आप क्यों नहीं भेजोगी। पीड़ित का आरोप है कि वाद-विवाद में पत्नी का भाई भी वहां आ गया। कहासुनी में विवाद बढ़ गया और मारपीट हो गई। आरोप है कि तभी सास के कहने पर पत्नी के दोनों भाइयों ने गालियां देना शुरू कर दिया और लात घुसों से मार-मारकर उसे अधमरा कर दिया। इसमें युवक को गंभीर चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें... धुंआ निकला और ब्लास्ट हो गया मोबाइल, हथेली हुई जख्मी...बाल-बाल बची जान

क्या कहती है पुलिस? 
इस पूरे मामले पर SHO थाना कोतवाली नगर श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि युवक ससुराल में अपनी पत्नी को लेने आया था। उसी दौरान ससुरालियों ने मारपीट कर दी। केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना की जा रही है। आगे जो भी साक्ष्य आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj