UP: जन सुनवाई के मामले में झांसी प्रदेश में अव्वल, लोगों में बढ़ा पुलिस के प्रति विश्वास

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 09:49 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में शासन संचालित जनसुनवाई समन्वय शिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) में झांसी प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा। पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी), झांसी परिक्षेत्र कार्यालय द्वारा बताया गया कि परिक्षेत्र के 10 थाने प्रदेश में प्रथम स्थान पर पाये गये तथा शेष अन्य थानों में जनसुनवाई की गुणवत्ता उच्च कोटि की रही, जिसके कारण आम लोग पुलिस की कार्यप्रणाली एवं शिकायतों के निपटारे के मामले में अधिकाधिक संतुष्ट रहे। इसीकारण से लोगों की शिकायतों को निपटाने के मामले में झांसी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।       

DIG ने अधीनस्थ कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया
इस सफलता पर डीआईजी जोगेंद्र कुमार ने अधिकारियों को इसी प्रकार पूर्ण मनोयोग से कार्य करने तथा जनता में विश्वास की भावना जाग्रत करने के लिए शुभकामनाएं देते हुए तारीफ की साथ ही आईजीआरएस प्रणाली में बहुत अच्छा कार्य करने के लिए अधीनस्थ कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया।

इन थानों को मिला प्रथम स्थान
प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले परिक्षेत्र के जनपद झांसी के थाना मोंठ, टहरौली, महिला थाना, कटेरा, सकरार, उल्दन, बडागांव एवं जनपद ललितपुर के थाना पूराकलां, मडावरा एवं महिला थाना के प्रभारी निरीक्षक/ थानाध्यक्ष एवं परिक्षेत्रीय कार्यालय में नियुक्त रेंज कोडिर्नेटर, सीसीटीएनएस/प्रभारी आई.जी.आर.एस. सेल विमल कुमार श्रीवास्तव को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया तथा समस्त जनपद प्रभारियों को इसी प्रकार उत्साहवर्धन के लिए कर्मियों को प्रोत्साहित करने हेतु निर्देशित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static