UP: 2 बच्चों को कुएं में फेंककर दुकान पर काम करने चला गया कलयुगी पिता, दोनों की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 10:10 AM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जफराबाद क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों की कुएं में फेंक कर हत्या कर दी। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि नैपुरा गांव निवासी इरफान ने अपने सात वर्षीय मासूम बच्ची सायमा व 5 वर्षीय पुत्र अरमान को कुएं में फेंक दिया जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस के अनुसार आरोपी इरफान दिमागी रूप से है और अपनी पत्नी शाहीन बानो एवं दो बच्चों के साथ रहता है। इरफान छलनी बनाने का काम कर अपने परिवार का पेट पाल रहा था। आर्थिक स्थिति खराब होने पर ससुराल वाले भी मदद किया करते थे, लेकिन इधर कुछ दिनों से अब आर्थिक तंगी के कारण इरफान परेशान रहा करता था, जिसके कारण आज दोपहर उसने अपनी बेटे व बेटी को कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की सूचना मिलते ही जॉइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।

जॉइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने बताया कि आरोपी पिता ने ऐसा क्यों किया यह जांच का विषय है। इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। परिवार को किन-किन योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इसकी जांच कराई जाएगी। पीड़ित की आर्थिक मदद की जाएगी। कथित तौर पर आरोपी पिता के बीमार बताए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चिकित्सकों द्वारा आरोपी की जांच कराकर जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static