यूपीः 6 वर्षीय बच्चे के किडनैप से मचा हड़कंप, अपहरणकर्ताओं ने मांगी 50 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 03:45 PM (IST)

महराजगंजः भारत-नेपाल सीमा से सटे महराजगंज जिले में 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अपहरण के बाद बच्चे के पिता और व्यापारी दीपक गुप्ता के घर पर एक पत्र फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांगी है।

बता दें कि मामला सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव का है। आरोप है कि पुलिस ने पहले दबाने की कोशिश की। मामला मीडिया में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहृत पीयूष की बरामदगी के लिए चार टीमें लगा दी है। आगे बता दें कि पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है। पीयूष के अपहरण की बाद से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। वहीं घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच कर रहे है। इसके अलावा पुलिस इस वारदात के पीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है। वहीं 6 वर्षीय मासूम पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। घर के लोगों और रिश्तेदारों ने अपहृत पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static