यूपीः DM की बैठक के दौरान बिजली हुई गुल तो JE पहुंचे हवालात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 05:12 PM (IST)

बुलंदशहरः बुलंदशहर के डीएम ने बैठक के दौरान बिजली ट्रिपिंग होने पर जेई को हवालात भिजवा दिया। जिससे गुस्साए बिजली बोर्ड इम्पिलायज यूनियन ने डीएम के खिलाफ मोर्चा खोल धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। साथ बिजली कर्मचारियों ने बुलन्दशहर के डीएम पर भी बिजली चोरी करने का आरोप लगा हड़कंप मचा दिया है।

दरअसल, 27 नवंबर को डीएम रविन्द्र कुमार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे कि बैठक के दौरान 05 मिनट के लिए बिजली गुल हो गई। प्रदर्शनकारी बिजली कर्मचारियों का आरोप है कि बिजली ट्रिपिंग होने से नाराज जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने पहले तो जेई श्रीराम को कोतवाली नगर पुलिस से हवालात में डलवाया और फिर अधिक्षण अभियन्ता से कहकर जेई का ट्रांस्फर करा दिया। जिससे गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने अब डीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और जनपद भर के पावर कॉरपोरेशन के जेई ने सामूहिक त्यागपत्र देने का निर्णय लिया है।

यूपी राज्य विधुत परिषद के जोनल अध्यक्ष रमेश चन्द ने छीउम पर तानाशाह पूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए सामुहिक त्यागपत्र देने का ऐलान किया है और दावा किया है कि पहले 3 दिन का आन्दोलन होगा और यदि न्याय नही मिला तो आगं आन्दोलन की रएानीति बनायी जायेगी।

सवाल ये है कि जनता दिन में कई बार बिजली ट्रिपिंग की समस्या से जुझती है। मगर डीएम साहब ने अपनी बैठक में बिजली ट्रिपिंग देखी तो जेई को हवालात में डलवा दिया, जनता की समस्या को जानकर आखिर ट्रिपिंग की समस्या का जनता के लिए समाधान क्यों नही कराया गया।

 

Tamanna Bhardwaj