UP: मौत के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंचा मेरठ, बुधवार को आकड़ा हुआ 9

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 07:27 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना का कहर जारी है। यहां बुधवार को कोरोना से मौत का आकड़ा 9 पहुंच गया। 4 दिनों में लगातार यह चौथी मौत है। मंगलवार की देर रात ही शख्स की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। जिसके बाद बुधवार को जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई।

बता दें कि सीएमओ डा.राजकुमार ने बताया कि मृतक 54 वर्षीय राजेश बेगमपुल का निवासी था। जिसे चार मई को गंभीर स्थिति में मेडिकल कालेज के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। राजेश को चार दिनों से सांस लेने में परेशानी, खांसी और बुखार की गंभीर शिकायत थी। सांस लेने की शिकायत के बाद मंगलवार की देर रात ऑक्सीजन दिया गया, लेकिन स्थिति बिगड़ती चली गई। मंगलवार की रात एक बजकर पांच मिनट पर स्थिति बिगड़ गई। चिकित्सकों ने बचाने का हरसंभव प्रयास किया। लेकिन उनकी मौत हो गई। बुधवार को मृतक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इस तरह मेरठ में कोरोना से नौवीं मौत सामने आई है। वहीं मई के 4 दिनों में ही बिजनौर के डाक्टर सहित चार लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में कोरोना से मौत के मामले में आगरा के बाद मेरठ दूसरे स्थान पर है। वहीं पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है।

Edited By

Umakant yadav