UP: रुतबे को लेकर सुरक्षा से हो रहा खिलवाड़, भाजपा नेता को मिला गनर रखता है छोटा भाई

11/8/2019 4:50:47 PM

मेरठ: यूपी में कुख्यात अपराधियों से लेकर तेल कारोबारी व उसकी पत्नी तथा फर्जी अधिकारी बनकर गनर रखने के मामले पहले ही सामने आ चुके हैं। जिसमें पुलिस संज्ञान लेने के बावजूद फर्जीवाड़े का ये खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला मेरठ जनपद में सामने आया है। यहां रुतबा दिखाने के चक्कर में सुरक्षा व्यवस्था से ही खिलवाड़ किया जा रहा है।

बता दें कि सुरक्षा को लेकर भाजपा नेता व श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला को गनर के रूप में एक सिपाही को तैनात किया गया था। जिसे नेता के बजाय उसका छोटा भाई अपने साथ लेकर चलता था। वहीं गनर ने जब इसकी आपत्ति जताई तो भाजपा नेता नाराज हो गए। जिसके बाद सिपाही ने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी और पुलिस लाइन में आमद दर्ज करा ली।

वीडियो हुआ वायरल
मंगलवार को सोशल मीडिया पर गनर का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें गनर बता रहा है कि उसकी ड्यूटी भाजपा नेता की सुरक्षा में लगी है। जिसके बावजूद भाजपा नेता का छोटा भाई जबरन उसे अपने साथ होटल और बार में पार्टी के लिए ले जाता है। वहीं इसकी जानकारी उसने अपने अधिकारियों को दी और कहा कि इस दौरान यदि भाजपा नेता के साथ कोई अनहोनी होती है तो जिम्मेदार मुझे ही ठहराया जाएगा। क्योंकि ऑन रिकॉर्ड मेरी ही ड्यूटी भाजपा नेता के साथ लगी हुई है। वहीं गनर की बात सुनकर पुलिस अधिकारी ने सिपाही को लाइन में आमद दर्ज कराने को कहा। जिसके बाद सिपाही ने लाइन में आमद दर्ज करा ली। जिसके बाद से गनर (सिपाही) काफी डरा हुआ है। 


Ajay kumar

Related News