होम क्वारंटाइन में यूपी के मंत्री सुरेश खन्ना, जांच के लिए शनिवार को देंगे सैंपल

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 05:26 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना शनिवार को कोविड-19 की जांच के लिए नमूने देंगे। वह चिकित्सकों की सलाह पर अपने आवास पर ही पृथकवास में रहे हैं। सदीय कार्य मंत्री के सूचना अधिकारी जयेंद्र सिंह ने शुक्रवार को बताया कि सुरेश खन्ना एक जून को राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मेरठ का निरीक्षण करने गए थे।

इस दौरान उन्होंने मरीजों से दूरी बनाते हुए हालचाल पूछा था तथा उनको दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी भी ली थीl उन्होंने बताया कि इसके बाद दो जून को इसी चिकित्सा महाविद्यालय में भर्ती सुंदर नामक आर्थोपेडिक मरीज की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह स्वयं पांच दिन के लिए गृह पृथकवास में चले गए। सुरेश खन्ना शनिवार को कोरोना वायरस के लिए अपना नूमने देंगे। वह अपने सरकारी आवास से ही शासकीय कार्यों का संचालन कर रहे हैं।

सूचना अधिकारी ने मंत्री सुरेश खन्ना के हवाले से बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से केजीएमयू , एसजीपीजीआई तथा राम मनोहर लोहिया सहित कई चिकित्सा महाविद्यालय का निरीक्षण किया है। इसी दौरान वह मेरठ के चिकित्सा महाविद्यालय का भी निरीक्षण करने गए थे। सुरेश खन्ना ने इस दौरान ट्वीट किया, ‘‘मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं, मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। मैं चिकित्सकीय परमार्श के आधार पर घर में हूं ... इस दौरान मैं घर से ही सरकारी कार्य कर रहा हूं तथा फोन से चिकित्सा महाविद्यालयों की सेवाओं की जानकारी भी प्राप्त कर रहा हूं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static