UP-MLC चुनाव­­: पोलिंग बूथ के पास  मतदान पर्ची को लेकर विवाद, वर्चस्व को लेकर मौके पर हुई फायरिंग

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 06:36 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में हो रहे शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव में भले ही शाम तक शांति रही हो और किसी भी प्रकार के कोई विवाद की खबर न उठी हो , मगर चुनाव और विवाद का पुराना संबंध है। प्रदेश के मैनपुरी जिला के करहल थाना क्षेत्र में एक पोलिंग बूथ पर चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्वक चल रही थी, तभी पोलिंग बूथ से  300 मीटर दूर मतदान पर्ची को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि इसे लेकर मौके पर कई राउंड फायरिंग हुई।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पर्ची बस्ते पर बीजेपी के समर्थक गौरव यादव जो जिला बदर से है अपने अन्य तीन साथियों के साथ पहुंच गया। इसके बाद वहां पर्ची बंटवारे को लेकर मौजूद पूर्व ब्लाक प्रमुख बिल्लू यादव से विवाद करने लगा इसके बाद गौरव यादव ने पने देसी तमंचा से चार पांच राउंड से फायरिंग कर डाली जिसे देख मौक़े पर भगदड़ मच गई।

सूचना मिलने पर मौके पर जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक भारी मात्रा में  फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने घटना का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि गौरव यादव हिस्ट्रीशीटर है इस घटना से बिल्लू यादव ने गौरव यादव सहित चार लोगों के विरुद्ध हमला करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की तैयारी में जुट गई हैं।

Moulshree Tripathi