UP: बाइक सवार बदमाशों ने BSP नेता की गोली मारकर की हत्या, पुरानी रंजिश बताई जा रही है वजह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 02:57 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के स्थानीय नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने मंगलवार को इस बारे में बताया। बसपा नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक का दावा है कि बसपा नेता की हत्या पुरानी रंजिश में हुई है। मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुनंदनपुर गांव निवासी कलामुद्दीन खान (60) बसपा के नेता थे। वह आजमगढ़ के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र से दो बार बसपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके थे। वह सोमवार देर शाम अपने घर के सामने बैठे थे। तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिजन घायल कलामुद्दीन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज ले गये, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी भेज दिया। वाराणसी में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी की। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बसपा नेता के खिलाफ भी पूर्व में कई मामले दर्ज हुए थे। उनके ऊपर हत्या सहित आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे। पिछले कुछ वर्षो से वह लखनऊ में अपने बेटे के पास रहते थे और प्रापर्टी डीलर का काम करते थे। रविवार को ही वह घर पर आये थे जहां बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। इस घटना में ग्राम प्रधान सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static