UP Nikay Chunav Result 2023: इस प्रत्याशी को नहीं नसीब हुआ जीत का जश्न, एक दिन पहले ही हार्ट अटैक से हो गई मौत

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 11:23 AM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नगरीय निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) के लिए हुए मतदान की शनिवार को काउंटिंग (Counting) हुई। जिस दौरान पूरे प्रदेश के साथ ही सुल्तानपुर (Sultanpur) के नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड का भी रिजल्ट आ गया। लेकिन यहां जिस प्रत्याशी (Candidate) को जीत मिली, उसकी काउंटिंग से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत (Death) हो गई थी। वह चुनाव जीत गए लेकिन मौत से हार गए। सुल्तानपुर जिले के कादीपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 से निर्दलीय प्रत्याशी 65 वर्षीय संत प्रसाद अपनी जीत देखने के लिए जिंदा नहीं रह सके।

PunjabKesari

फल व्यवसायी प्रसाद की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, फल व्यवसायी प्रसाद की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। शनिवार को उन्हें विजेता घोषित किया गया। उनके परिवार में 2 बेटे और 5 विवाहित बेटियां हैं। कादीपुर के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट शिव प्रसाद ने कहा कि मृतक संत प्रसाद को वार्ड नंबर 10 से विजेता घोषित किया गया था। वह तीन मतों से जीते थे। हालांकि, उनकी मौत के कारण सीट खाली हो गई है, इसलिए यहां नए सिरे से चुनाव कराए जाएंगे।

PunjabKesari

अब कादीपुर नगर पंचायत के निराला वार्ड नंबर 10 में फिर से होगा चुनाव: शिव कुमार
आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को आम के बाग की रखवाली के दौरान संत प्रसाद की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। सभासद प्रत्याशी संत प्रसाद की मौत की खबर मिलते ही उनके क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। नगर पंचायत कादीपुर में 10 वार्ड हैं। इसमें निराला नगर वार्ड भी शामिल है। संत प्रसाद बीज, फल व सब्जियों का व्यापार करते थे। एसडीएम शिव कुमार के मुताबिक, अब कादीपुर नगर पंचायत के निराला वार्ड नंबर 10 में फिर से चुनाव होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static