UP: उधारी के रुपए वापस मांगने गए IAS राकेश शुक्ला के भाई की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 11:32 AM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बेखौफ बदमाशों को न शासन का डर है न ही पुलिस प्रशासन का। प्रदेश में आए दिन किसी न किसी जिले से बदमाशों द्वारा मौत का तांडव सामने आता रहता है। ताजा मामला प्रतापगढ़ के महेशगंज थाना क्षेत्र के हरकेश गांव से सामने आया है, जहां बकाया रुपए मांगने गए IAS राकेश शुक्ला के छोटे भाई अश्विनी शुक्ला की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार हरकेश गांव में आईएएस राकेश शुक्ला के दो भाई अश्विनी शुक्ला और बालकृष्ण शुक्ला रहते हैं। अश्विनी शुक्ला ने कुछ साल पहले गांव के ही हृदय लाल उर्फ दुम्मा को 10 हजार रुपये उधार दिए थे। अश्विनी शुक्ला को पता चला कि हृदय लाल ने अपनी जमीन बेची है, जिसका पैसा उसके पास आया है। अश्विनी शुक्ला अपना पैसा लेने के लिए हृदय लाल के घर पहुंच गए। घर पहुंच कर अश्विनी शुक्ला ने जब पैसे मांगे तो दोनों के बीच विवाद खड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि हृदय लाल ने घर में रखी लाठी से अश्विनी शुक्ला को पीटना शुरू कर दिया।

सिर पर कई बार लाठी पड़ने से अश्विनी शुक्ला बेसुध होकर हृदय लाल के घर में ही गिर गए। इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अश्विनी शुक्ला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत बिगड़ने लगी तो लखनऊ के केजीएमयू भेज दिया गया। लेकिन थोड़ी देर बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static