यूपी में बेखौफ बदमाशों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2017 - 12:42 PM (IST)

कानपुर: यूपी के जिले कानपुर में एक सीनियर वकील के घर में लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने वकील की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को भूसे में छिपा दिया। वहीं उसकी पत्नी को इतना पीटा की वह बेहोश हो गई। मामला बावरिया गिरोह का बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला घाटमपुर थानाक्षेत्र के अमौर गांव का है। यहां विजय शंकर पांडेय अपने परिवार के साथ रहते थे। मृतक 22 साल से वकालत कर रहा था। मृतक की पत्नी ने कहा बीती रात वह और उसके पति ही घर पर मौजूद थे। अचानक घर में से खटपट की आवाजें आने लग गई । मृतक की पत्नी ने कहा कि उनके पति जब बाहर देखने के लिए उठे तो उसी दौरान चोरी करने के इरादे से आए बदमाशों ने उनके पति को दबोच लिया और गोली मारकर लाश भूसे के ढेर में डाल दी। 

बदमाशों ने मृतक की पत्नी पर भी किए कई वार
गोली की आवाज़ सुन कर जब मृतक की पत्नी बाहर की तरफ गई तो बदमाशों ने उसकी आंखों में टार्च मार दी। इसके बाद उन्होंने उसके सिर पर कई वार भी किए, जिससे वह बेहोश हो गई। मृतक की पत्नी ने होश में आते ही देखा की पति का शव खून से लथपथ हालत में भूसे के ढेर में पड़ा हुआ था। इसके बाद किसी तरह उसने छत पर चढ़कर शोर मचाया और मदद मांगी। मृतक की पत्नी ने छत पर चढ़कर जब शोर मचाया तो बदमाश भाग निकले। मेन गेट अंदर से बंद होने की वजह से इलाके वाले मदद के लिए दीवार फादकर घर में गए। तब उन्होंने देखा कि विजय का शव भूसे में पड़ा हुआ था।अलमारी और तिजोरी का ताला भी टूटा हुआ था। घर का समान उलट-पुलट और कुछ कैश-ज्वैलरी गायब थी।

जांच में जुटी पुलिस 
सीओ राजेश पांडेय ने कहा कि मृतक वकील के घर पर डकैती के बाद उसे गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। वारदात को देखते हुए मामले को बावरिया गिरोह से भी जोड़कर देखा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें