UP News: दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत, टक्कर के बाद 500 मीटर तक घसीटती रही एंबुलेंस

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 02:27 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस और स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।



बता दें कि यह हादसा जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के सहादतपुरा इलाके का है। जहां पर स्टेट बैंक के पास देर रात में भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News:आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में BJP के पूर्व विधायक संगीत सोम को कोर्ट से मिली राहत, MP-MLA अदालत ने किया बरी

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया चिकित्सकों ने हालत गंभीर वाराणसी रेफर कर दिया। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया। साथ ही चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।



पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में लिया
मिली जानकारी के मुताबिक देर रात में साकीब नाम का युवक अपने दोस्त सईदुर रहमान के साथ जा रहा था, कि तभी एक एंबुलेंस के द्वारा स्कूटी को टक्कर मार दी गई।  जिसमें स्कूटी एंबुलेंस में फस गई और 500 मीटर घसीटते हुए एंबुलेंस स्कूटी को ले गई।

जिसके बाद पुलिस ने जब एंबुलेंस चालक का पीछा किया तो किसी तरह से एंबुलेंस चालक ने अपनी गाड़ी को रोका और फिर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और एंबुलेंस कोतवाली भेज दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है । फिलहाल साकिब की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सईदुर रहमान की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया गया है।  

Content Editor

Pooja Gill