UP News: BJP सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- " मानसिक दिवालिया हो चुके हैं राहुल गांधी "

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 04:03 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजित की गई। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस मोदी सरकार की उपलब्धियों जनता तक पहुंचाने के लिए की गई। इसमें बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी शामिल हुए। उनके साथ ही इसमें यूपी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और उन्नाव बीजेपी सांसद साक्षी महाराज मौजूद रहे। इसमें मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को मानसिक दिवालिया बता दिया।



बता दें कि, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता और मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी से सवाल किया गया कि बीते दिनों विदेश में राहुल गांधी ने कहा है कि मुस्लिम लीग एक सेक्युलर पार्टी है। मीडिया के इस सवाल का जबाव देते हुए मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि राहुल गांधी मानसिक दिवालिया हो चुके हैं। दुनिया में भारत ऐसा देश है जहां सभी धर्मों के साथ मुसलमान समाज के लोग भी प्रगति के रास्ते पर चल रहे हैं। चीन में कल फिर एक ऐतिहासिक मस्जिद तोड़ दी गई। अभी तक चाइना में 8000 मस्जिदें तोड़ दी गई हैं। जरा पूछिए ओवैसी का कोई बयान आया? जरा पूछिए पाकिस्तान का कोई बयान आया? जरा पूछिए राहुल गांधी का कोई बयान आया?

यह भी पढ़ेंः Keshav Prasad Maurya: अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर डिप्टी CM ने किया पलटवार, कहा- "क्या अगला चुनाव अमेरिका में लड़ेंगे"



इसके बाद उन्होंने कहा कि, इस देश में सभी धर्म एक साथ सबका साथ सबका विकास के रास्ते पर चल रहे हैं। मैं उन्नाव से राहुल गांधी के लिए बोलना चाहूंगा कि अगर आप में सही मायने में बोलने का दम है तो जो आज मुस्लिम समाज पर चीन में अत्याचार हो रहा है, उस पर एक लाइन बोल दें। वहीं, मीडिया ने जब मनोज तिवारी से बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर सरकार के कोई एक्शन नहीं लिया, तो उन्होंने कहा कि, हमारे देश के पहलवान अपनी मांग को लेकर बैठे हुए हैं। उनकी मांगों को लेकर FIR हुई है, उनकी मांगे समय-समय पर बदली हैं। इसलिए उनकी जांच हो रही है और जांच होने का इंतजार करना चाहिए। मैं उन सभी पहलवानों से सहानुभूति भी रखता हूं और सारी भारतीय जनता पार्टी रखती है।  

Content Editor

Pooja Gill