UP News:  पेट्रोल पंप से लाखों का कैश लूटकर फरार हुए बदमाश, वारदात से पहले बंद किए थे CCTV कैमरे

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 03:19 PM (IST)

हमीरपुर (रविंद्र सिंह रिंकू): यूपी (UP) में पुलिस (Police) से बेखौफ दबंगों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे है। जहां पर बदमाश दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे देते है। इस सब के बीच ताजा मामला जिले के थाना चिकासी के बरौली मोड़ के पास का है। जहां पर बरौली मोड़ के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर कैमरा बंद करके केबिन से चोर 6.87 लाख रुपए चुराकर ले गए। सुबह जब मुनीम पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो चोरी की घटना की जानकारी हो सकी। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की।



यह भी पढ़ेंः 
Road accident: Sitapur में तेज रफ्तार 2 बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर, 3 युवकों की दर्दनाक मौत

मुनीम ने दी चोरी की घटना की जानकारी
बता दें कि कोतवाली के टिकरिया गांव निवासी महेश चंद्र ने बताया कि थाना चिकासी के बरौली मोड़ के पास उसका पेट्रोल पंप है। बुधवार की रात में नौहाई गांव निवासी मुनीम राहुल, बरौली खरका गांव निवासी सेल्समैन बबलू, ड्राइवर जॉनी और राठ निवासी उनके दो साथी मुनीम के कमरे में पार्टी कर रहे थे। रात करीब 8 लोग पेट्रोल पंप की केबिन में खाना खाने के लिए पहुंचे थे। खाना खाने के बाद उक्त लोगों ने मुनीम को चिकासी गांव निवासी मातादीन के मकान में रात 11 बजे कमरे में छोड़ दिया था। सुबह जब मुनीम पेट्रोल पंप पहुंचा तो उसने चोरी की घटना की जानकारी मिली।



चोरी से पहले चोरों ने बंद किए CCTV कैमरे
मुनीम ने बताया कि सुबह जब वह पेट्रोल पंप पहुंचा तो कैमरे की CCTV कैमरे की फुटेज देखना चाही तो बुधवार की रात करीब 8:30 बजे से कैमरे की फुटेज बंद मिली। जब उसने केबिन के अंदर जाकर देखा तो केबिन से 6 लाख 87 हजार 700 रुपए गायब थे। पुलिस ने चोरों के पास से टाटा सफारी गाड़ी अपने कब्जे में ली, चिकासी थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुनीम सहित सेल्समैन से पूछताछ जारी है, मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Pooja Gill