UP News: PM मोदी कल सहारनपुर में ''रैली'' और गाजियाबाद में करेंगे ''रोड शो''

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 06:10 PM (IST)

Lucknow News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जबकि गाजियाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो में भाग लेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ल ने शुक्रवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल और कैराना संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री गाजियाबाद में शनिवार को शाम चार बजे भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे।

'विपक्षी दलों का उत्‍तर प्रदेश में कोई खाता भी नहीं खुलेगा...'
गोविंद नारायण शुक्ला ने आगे कहा कि, ''उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री के कार्यों से प्रफुल्लित जनता ने मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक जनमत के साथ प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता ने पूरा मन बना लिया है।'' उन्होंने दावा किया कि ''चार जून को जब परिणाम घोषित होगा तो विपक्षी दलों का उत्‍तर प्रदेश में कोई खाता भी नहीं खुलेगा।''

ये भी पढ़ें.....
मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी बोले- पिता मेरे लिए एक रास्ता छोड़ गए हैं....

माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी सपा नेताओं के साथ मोहम्मदाबाद के काली बाग में अपने पिता की कब्र पर पहुंचा। जहां उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पिता गरीबों की मदद करते थे। अब लड़ाई का वहीं रास्ता वह मेरे लिए छोड़ गए हैं। अब हम गरीबों की मदद करेंगे और उनके साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिता की मौत स्वाभाविक नहीं है, बल्कि सुनियोजित हत्या है।

Content Editor

Harman Kaur