UP News: बिरयानी के 20 रुपये मांगने पर बदमाशों ने दंपती को बेरहमी से पीटा, गल्ले से पैसे लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 01:23 PM (IST)

ग्रेटर नोएडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक रोड पर बिरयानी बेचने वाले दंपती के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है। दरअसल, ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित कुलेसरा मेन रोड पर एक दंपती बिरयानी बेचने का काम करता है। कुछ युवक उनकी दुकान पर बिरयानी खाने आए थे। जब वो बिरयानी खाकर जाने लगे तो दुकानदार ने उनसे पैसे मांगे। पैसे मांगने पर युवकों को गुस्सा आ गया और उन्होंने दुकानदार और उसकी पत्नी की पिटाई कर दी और उनकी दुकान में रखे पैसे भी लूट कर ले गए। इसके बाद दंपती ने इस मामले की जानकारी पुलिस को शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ेंः सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने धीरेंद्र शास्त्री पर साधा निशाना, बोले- शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते...

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित कुलेसरा मेन रोड का है। जहां पर एक दुकानदार देवप्रकाश और उसकी पत्नी बिरयानी बेचते है। शनिवार को उनकी दुकान पर क्रेटा कार में सवार होकर चार युवक बिरयानी खाने के लिए आए थे। एक युवक ने बिरयानी खाई। बिरयानी खाकर वो बिना पैसे दिए ही वहां से जाने लगा। तभी दुकानदार ने उससे 20 रुपये मांगे तो कार में सवार चारों युवक आग बबूला हो गए और उन्होंने दोनों पति-पत्नी की पिटाई कर दी। इस मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः 15 साल पुराने मामले में आजम खां पर आज आएगा फैसला, स्टेट हाइवे जाम करने का आरोप

यह भी पढ़ेंः G-20 Summit: लखनऊ में IT मंत्रालय करेगा DEWG की पहली बैठक, कई कार्यशालाओं पर होगी चर्चा

CCTV खंगाल रही है पुलिस
इस मामले की जांच कर रहे एसीपी सुमित शुक्ला ने बताया कि घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों में ये घटना कैद हो गई होगी। इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

Content Editor

Pooja Gill