UP News: बारात देखने आईं 2 मासूम बच्चियां 10 फीट गहरे नाले में डूबीं, दोनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 12:12 PM (IST)

आगरा: यूपी के आगरा में बुधवार शाम को दो बच्चियों की नाले में गिरकर मौत हो गई। बच्चियां अपने घर से बारात देखने के लिए बाहर निकली थीं। तभी वे खुले गहरे नाले में गिर पड़ीं। दरअसल, हादसा सात फीट चौड़े नाले की स्लैब टूटने से हुआ। बच्चियों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

घटना मलपुरा की धनौली ग्राम पंचायत के नगला बीधा की है। यहां शाम लगभग सवा छह बजे नगला बीधा के रहने वाले श्रमिक शरीफ के घर के सामने से बरात निकल रही थी। शरीफ की 5 वर्षीय पुत्री अलफिशा और पड़ोसी श्रमिक काले की पुत्री निशा समेत आधा दर्जन से अधिक बच्च्चे बरात देखने गई थीं। बच्चे बैंड वालों के साथ सड़क किनारे बने नाले पर बरात के पीछे चल रहे थे। सात फीट चौड़े नाले की स्लैब का एक हिस्सा टूट गया था। नई स्लैब की जगह टूटी को नाले पर रख दिया था।

जिसके बाद अलफिशा और निशा ने टूटी स्लैब पर पैर रखा और वह नाले में गिर गईं। वहीं साथ चल रहे बच्चों ने शोर मचाकर बच्चियों के नाले में ग‍िरने की जानकारी दी। कड़ी मशक्कत के बाद बच्चियों को नाले से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ग्रामीणों द्वारा हंगामे की आशंका पर पुलिस के साथ एसडीएम सदर नवोदिता शर्मा मौके पर पहुंच गईं। इस बारे में डीसीपी सोनम कुमार ने बताया एसीपी अछनेरा को हादसे के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj